Astrology

Easy Vastu Tips : These Small Vastu Tips Makes Your Work Easy | ये छोटे-छोटे वास्‍तु टिप्‍स आपके बड़े काम भी कर देंगे आसान, आजमाकर देखें… – Vastu


vastu-tips-1

व्‍यक्‍ति के जीवन में कई बार छोटी-छोटी समस्‍याएं बड़ा रूप ले लेती हैं। इन समस्‍याओं का समाधान करना बेहद जरूरी हो जाता है। लेकिन व्‍यक्ति को उसके समाधान के बारे में पता नहीं होता। ऐसे ये छोटे-छोटे वास्‍तु टिप्‍स आपके बड़े काम आ सकते हैं…

-यदि आप और आपकी पत्‍नी के बीच अनबन रहती है और चाहकर भी आपके संबंध मधुर नहीं हो पा रहे हैं तो अपने बेडरूम के नैर्ऋत्‍य कोण में दंपती अपना अच्‍छा सा फोटो लगाएं।

-यदि कोई ऐसा व्‍यक्ति बॉस, मित्र या फिर कोई अन्‍य जिसके समर्थन की आपको हमेशा जरूरत पड़ती है तो उसका एक फोटो अपनी बैठक के वायव्‍य कोण में लगाएं तो उसका सहयोग आपको मिलता रहेगा।

-यदि पुत्री के विवाह में विलंब हो रहा हो तो उसके कमरा घर के वायव्‍य कोण में स्‍थ‍ापित कर दें और इस कोण में साफ-सफाई रखना बेहद जरूरी होता है।

-बिजनस में लाभ नहीं हो रहा है तो या फिर लंबे समय से आपकी उन्‍नति रुकी पड़ी है तो लाल रंग के एक बोर्ड पर अपनी कंपनी का नाम लिखकर दक्षिण में टांग दें।

-यदि के घर के लोगों के बीच आपस में प्रेमभाव की कमी है तो पूरे परिवार का एक ग्रुप फोटो बनवाकर ड्रॉइंगरूम में लगाने से लाभ होगा।

-यदि लंबे समय ये संतान के सुख से वंचित हैं तो घर के ईशान कोण में भगवान कृष्‍ण की तस्‍वीर लगाकर रोजाना उसके दर्शन करने चाहिए।

-यदि आपका बच्‍चा लापरवाह है। माता-पिता की बात नहीं मानता या फिर बहुत जिद्दी हो गया है तो ऐसे बच्‍चों का कमरा पश्चिम या फिर उत्‍तर-पूर्व में बनाएं।




Source link

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close
Skip to toolbar