Astrology

Birthday 12 October Prediction : Birthday 12 October Prediction For The Year 2018 To 2019 | जन्मदिन 12 अक्टूबर 2018-19 की वार्षिक भविष्यवाणी – Happy Birthday





Hugh-Jackman

आचार्य कृष्ण दत्त शर्मा
(आज ऑस्ट्रेलियाई अभिनेता और निर्माता ह्यू माइकल जैकमैन और बीजेपी के सांसद रामकृपाल यादव का जन्मदिन है। इनके साथ आज आज जिन लोगों का भी जन्मदिन है उन्हें उज्ज्वल भविष्य के लिए ढेरों शुभकामनाएं।)

इस वर्ष चंद्रमा और बृहस्पति आपके वर्षांक के स्वामी बने हैं। अक्टूबर शेष से नवंबर तक आपकी मानसिकता पर और आपकी गतिविधियों पर सीधा प्रभाव देखने में आयेगा। व्यावसायिक दृष्टि से इस वर्ष दिसंबर और जनवरी 2019 में आप बहुत चिंतित स्थितियों में रहेंगे।

फरवरी से लेकर मार्च के मध्य में जहां काम के लोगों से संपर्क होगा, वहां आपकी छिपी हुई प्रतिभा भी उजागर होगी। अप्रैल से मई का समय विशेष उपलब्धि कारक रहेगा। जून तक का समय कार्यप्रणाली में गति लाने वाला है। जुलाई से अगस्त तक जहां कार्यक्षेत्र में सुधार होगा वहां लंबी यात्राओं के अवसर भी प्राप्त होंगे।

महिलाओं और विद्यार्थियों के लिए वर्ष का उत्तरार्ध उन्नति कारक और श्रेष्ठ है। अगस्त से सितम्बर मध्य तक अशुभ प्रभाव दूर हो सकेंगे। उत्तम परिणामों के लिए प्रत्येक शुक्रवार किसी अंधे व्यक्ति को खीर खिलाते रहें।




















Source link

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close
Skip to toolbar