Astrology

साप्ताहिक आर्थिक राशिफल 15 से 21 अक्टूबर: देखें, नवरात्रि में कैसी रहेगी आर्थिक स्थिति

मेष:

कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी एवं जीवन में सफलता आसानी से मिलती जाएगी। आपके प्रोजेक्ट में बढ़ोतरी के योग बन रहे हैं। बिजनस से संबंधित यात्राओं द्वारा भी शुभ संयोग बनेंगे। पुराने निवेश अचानक से फायदा पहुंचा सकते हैं। विधि के मसलों में भी जीत आपकी ही होगी। परिवार में किसी महिला सदस्य की सहायता से जीवन सफल रहेगा।

वृषभ:

निवेश द्वारा सफलता हासिल होगी। इस सप्ताह कोई सकारात्मक खबर आपको मिल सकती है। लव लाइफ़ में थोड़ा सा बंधन महसूस कर सकते हैं। अपने बिजनस प्रोजेक्ट्स को लेकर बहुत ज्यादा जिद्दी हो जाएं एवं फिर बातचीत बंद कर दें तो नुकसान हो सकता है। यात्राओं द्वारा आपके लिए शुभ परिणाम आएंगे।

मिथुन:

इस सप्ताह आपके कार्यक्षेत्र में महिला वर्ग द्वारा दिए गए सपोर्ट से समय अच्छा रहेगा। आर्थिक उन्नति भी होगी लेकिन आपकी अपेक्षाओं से कम। अपने करीबी लोगों के साथ सुखद समय व्यतीत करने की वजह से सेहत में भी इम्प्रूवमेंट रहेगा। यात्रा करते समय इस सप्ताह आपका मन बेचैन हो सकता है एवं इन्हें टाल देना ही सही है।

कर्क:

परिवार में जश्न का माहौल रहेगा एवं किसी विवाह आदि में भी शामिल होने के योग भी बन सकते हैं। यात्राओं द्वारा भी शुभ परिणाम आएंगे एवं इस मामले में जीवन सफल रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपको थोड़ा कठिन समय का सामना करना पड़ सकता है। इस मामले में किसी भी महत्वपूर्ण निर्णय को इस सप्ताह टाल दें।

सिंह:

कन्या:

तुला:

वृश्चिक:

धनु:

मकर:

कुंभ:

मीन:


Source link

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close
Skip to toolbar