Astrology

साप्ताहिक टैरो राशि 15 से 21 अक्टूबर: नवरात्रि में इस हफ्ते लकी रहेंगे इस राशि के लोग

मेष:

कुछ झंझट उपस्थित हो सकते हैं, इनको सुलझाने में कुछ परेशानी आ सकती है। इसलिए शॉर्टकट का सहारा न लेकर सुरक्षित राह पर चलें। वैवाहिक जीवन में कुछ खट्टा और कुछ मीठा अनुभव रहेगा। सकारात्मक ऊर्जा आपके आसपास रहेगी।

वृषभ:

धन की स्थिति कमजोर हो सकती है, इसे मजबूत बनाने के लिए लगातार मेहनत करते रहें। सफलता जरूर मिलेगा। माता पक्ष के किसी कार्यक्रम में बाधा उपस्थित हो सकती है। सहयोगियों के साथ तालमेल बनाने के आवश्यकता है।

मिथुन:

अचानक लाभ प्राप्ति की संभावना बन सकती है, इसलिए रिस्क लेने की कोशिश की जा सकती है। लक्ष्य को लेकर गंभीर रहें। व्यापार या नौकरी में प्रमोशन की संभावना है। इस वजह से आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी।

कर्क:

व्यापार में नई योजनाएं लागू होंगी। कार्यक्षेत्र में बाधाएं आ सकती हैं। कार्य योजना के अनुसार नहीं हो पाएंगे। क्रोध और वाणी पर संयम रखें, अन्यथा हानि हो सकती है। नौकरी में इच्छित प्रमोशन की संभावना है। बचत में वृद्धि हो सकती है। स्वयं का प्रभाव बढ़ेगा। अनुभवों का लाभ मिलेगा।

सिंह:

आपको केवल अपनी समस्याओं पर ही ध्यान देना होगा, दूसरों की समस्याओं में पड़ने से हानि हो सकती है। यदि कहीं पैसा रूका हुआ है तो कुछ समय बाद उसकी प्राप्ति हो सकती है।

कन्या:

कार्यक्षेत्र में भी विपरीत स्थितियों का सामना करना पड़ सकता है। उत्तरार्द्ध में कुछ सुधार हो सकता है और आप राहत की सांस ले पाएंगे।

तुला:

आप उदास महसूस कर सकते हैं और बाद भी कुछ विशेष नहीं हो पाएगा। आप आलोचना और अपने शुभचिंतको के विरोध का सामना कर सकते हैं। जीवन के लिए अपने दृष्टिकोण में व्यावहारिक बनने की कोशिश करें। स्वास्थ्य और धन में लाभ मिल सकता है।

वृश्चिक:

कार्य के पूरे होने में देरी महसूस हो सकती है। जो कुछ चीजें जिन्हें आप बदल नहीं सकते, उसके साथ समझौता करने में ही बुद्धिमानी है। आपको सरकार और प्रशासन के द्वारा परेशानी का सामने करना पड़ सकता है। शिक्षा के क्षेत्र में विद्यार्थियों की पढ़ाई में रुचि बढ़ेगी। प्रेम-संबंध मजबूत होंगे।

धनु:

इस सप्ताह आप शेयर बाजार में अपने धन का निवेश कर सकते हैं। प्रियजनों के साथ संपर्क में रहें। यह आपके लिए एक लाभदायक सप्ताह है जहां अच्छा अवसर आपके लिए इंतजार कर रहा हैं। कार्यक्षेत्र में कुछ विशेष लाभ की अथवा नए अवसरों की सम्भावना है।

मकर:

इस सप्ताह रचनात्मक क्षेत्र में आपको विशेष सुर्खियां मिलेंगी। आप काफी आराम महसूस करेंगे और अपने कार्यक्षेत्र में प्रगति से संतुष्ट रहेंगे। अपने स्वास्थ्य का पूरा ख्याल करें। पारिवारिक वातावरण सुखद होगा।

कुंभ:

समायोजन लगभग हर स्तर पर आवश्यक हैं, आपको धैर्य रखना होगा और चीजों को उनकी प्राकृतिक प्रक्रिया के साथ हस्तक्षेप से बचने की जरूरत है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। शिक्षा प्रतियोगिता में सफलता प्राप्त होगी।

मीन:

बुद्धिमानी से अपने पैसे का उपयोग करें। आपमें अपने सपनों को साकार करने की क्षमता है। इस बार आपके करियर में उन्नति संभव है। अविवाहितों के लिए विवाह के नए अवसर प्राप्त होंगे। विद्यार्थी वर्ग के लिए समय अनुकूल है वो भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे।


Source link

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close
Skip to toolbar