Astrology

Weekly Horoscope Kanya Rashi : Weekly Horoscope Prediction For 15 To 21 October By Bejan Daruwala | कन्या साप्‍ताहिक राशिफल (15 से 21 अक्टूबर): नए संबंधों से बचें – Bolen Sitare





कन्या साप्‍ताहिक राशिफल (15 से 21 अक्टूबर): नए संबंधों से बचें

आप काम का बोझ हल्का होने से मानसिक प्रसन्नता का अनुभव करेंगे। सप्ताह की शुरुआत में शारीरिक स्वास्थ्य में भी सुधार देखने को मिलेगा। घर-परिवार का वातावरण उल्लास से परिपूर्ण और आनंदित रहेगा। विशेषकर भाई-बहनों के साथ संबंधों में अधिक निकटता का अनुभव करेंगे। अंतरंग संबंध आपको रोमांचित करेंगे। सप्ताह के मध्य में कार्य में उपलब्धि और प्रगति के कारण आप उन्नति करेंगे। परिवार की खुशी के लिए सप्ताह के मध्य में खर्च में वृद्धि होगी। प्रेम संबंधों में विशेष सावधानी बरतें।

संभव हो तो नए संबंधों से बचें। वैचारिक मतभेद के कारण प्रेम संबंधों में दरार की संभावना भी दिखाई दे रही है। दांपत्यजीवन में नीरसता रह सकती है। विशेषकर शेयर बाजार, लॉटरी अथवा वायदा बाजार में बिना विचारे किए गए साहस से बचें। सप्ताह अंतिम समय आपके लिए प्रफेशनल क्षेत्र में सकारात्मक रहेगा। आप फिलहाल कोई नया काम शुरू करने का विचार करेंगे तथा उसमें सफलता भी प्राप्त हो सकती है। विशेषकर सरकारी कामकाज से जुड़े जातकों को नया उद्यम शुरू करने की इच्छा प्रबल रहेगी। खेलकूद में आपकी रुचि रहेगी और पेशेवर ढंग से स्पोर्ट्स से जुड़े जातक फिलहाल बढ़िया आमदनी कर सकेंगे।




















Source link

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close
Skip to toolbar