Astrology

Weekly Horoscope Kumbh Rashi : Weekly Horoscope Prediction For 15 To 21 October By Bejan Daruwala | कुंभ साप्‍ताहिक राशिफल (15 से 21 अक्टूबर): सफलता प्राप्त होगी – Bolen Sitare





कुंभ साप्‍ताहिक राशिफल (15 से 21 अक्टूबर): सफलता प्राप्त होगी

हाल में आपको भाग्य और कर्म दोनों का साथ उत्तम रूप से प्राप्त होगा। एकाध धार्मिक स्थल की यात्रा आपको आनंद प्राप्त कराएगी। ऑफिस अथवा व्यवसाय के स्थान पर कार्य का बोझ अधिक रहेगा परंतु अधिक आमदनी से आप आनंदित रहेंगे। व्यापार-धंधे में भी आर्थिक लाभ होने की संभावना है। नौकरीपेशा वर्ग को उनके कार्यों में यश और सफलता प्राप्त होगी। साथी कर्मचारियों का पूरा साथ और सहयोग भी मिलता रहेगा। प्रतिद्वंदी के पराजित होने से आप मन ही मन हर्ष मनाएंगे।

मित्र और प्रिय व्यक्ति आपके मन को खुशहाल और प्रफुल्लित करेंगे। नए वस्त्रों, आभूषणों, गृहसज्जा की वस्तुओं तथा पत्नी अथवा बच्चों के लिए वस्तुओं में खर्च होगा। घर में रंग-रोगन के ऊपर खर्च होगा। व्यापार में नई दिशाएं खुलती दिखाई दे रही हैं। इच्छित काम पूर्ण होगा, इसके लिए इष्टदेव का आभार व्यक्त करना न भूलें। रुके हुए कार्य पूरे होंगे। धार्मिक कार्यों पर खर्च होगा। आपकी रचनात्मक और कलात्मक शक्ति में वृद्धि होगी। सप्ताह के अंतिम चरण में स्वास्थ्य संबंधी तकलीफ उत्पन्न हो सकती है। अनिद्रा और बेचैनी आपको अनेक प्रकार से अवरोध उत्पन्न कर सकती है। किसी के साथ विवाद होने तथा अचानक चोट लगने की भी संभावना है, मन को शांत रखकर आगे बढ़ें।




















Source link

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close
Skip to toolbar